Rpf admit card available for group A, B, C ,D. Download now (Hindi) - Sarkari Result and Free Job Alert - GovtJob99

Post Top Ad

Tuesday 1 January 2019

Rpf admit card available for group A, B, C ,D. Download now (Hindi)

तो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग govt job 99. दोस्तों यह ब्लॉग इस उद्देश्य से बनाया गया है ताकि आपको सरकारी नौकरी से संबंधित जानकारी ब्लॉग के माध्यम से दी जा सके ..हमारा motive है कि जितने से ज्यादा भारतीयों के पास सरकारी नौकरी की जानकारी पहुंच जाए उतना बेहतरीन है.

 आज बात कर रहे हैं आरपीएफ यानी रेलवे प्रोटक्शन फोर्स की. इससे पहले आरपीएफ की ग्रुप E ओर f की एडमिट कार्ड डाउनलोड हो रही थी लेकिन अब आरपीएफ ने ग्रुप ए बी सी डी चारों की एडमिट कार्ड अपलोड कर दी है .

 . एडमिकार्ड आफ आरपीएफ की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं आपको बता दें कि आरपीएफ का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले ऑफिशल वेबसाइट पर जाना पड़ेगा इसके बाद वहां पर आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर डालना होगा अपना रजिस्ट्रेशन नंबर देखने के लिए आप अपने ईमेल में जाएं और वहां आरपीएफ सर्च करें वहां आपको आरपीएफ का रजिस्ट्रेशन नंबर मिल जाएगा अब वहां से आरपीएफ का नंबर नोट करके आरपीएफ की ऑफिशल वेबसाइट पर डाल दें इसके पश्चात अब आप अपना डेट ऑफ बर्थ यानि जन्म दिनांक डालें ध्यान रहे आपका जन्म दिनांक आपका पासवर्ड है जैसे ही आप अपने यह दोनों जानकारी आरपीएफ की ऑफिशियल वेबसाइट पर डालेंगे आप को आप का एडमिट कार्ड डाउनलोड मिल जाएगा यहां पर एक बात ध्यान दें कि जब आप अपने एडमिट कार्ड उन्हीं का डाउनलोड होगा जिनका एग्जाम 10 दिन बाद है यानी कि यदि आप 1 तारीख को एडमिट कार्ड डाउनलोड कर रहे हैं और आप का एग्जाम 12 तारीख को है तो आप का एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं होगा आपको अपना एडमिट कार्ड 2 तारीख को डाउनलोड करना पड़ेगा अगर आपको यह जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों का फायदा हो सके हमारे ब्लॉक के साथ बने रहें धन्यवाद

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad